• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Regional Executive Director S. Babji Hoisted The National Flag, Saluted The Sons Of The Country Who Were Martyred

पटना38 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक एस. बाब्जी ने फहराया राष्ट्रीय ध्वज

एनटीपीसी पूर्वी क्षेत्र­­-I मुख्यालय द्वारा 74वां गणतन्त्र दिवस समारोह का रंगारंग आयोजन किया गया। इस अवसर पर क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक (पूर्व-I), एनटीपीसी, डी. एस. जी. एस. एस. बाब्जी ने एक आकर्षक समारोह में शास्त्रीनगर स्थित एनटीपीसी के निर्माणाधीन क्षेत्रीय कार्यालय सह आवासीय परिसर में राष्ट्रीय ध्वज फहराया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि, एस. बाब्जी ने केन्द्रीय औधोगिक सुरक्षा बल और अन्य निजी सुरक्षाकर्मियों द्वारा किए गए आकर्षक परेड की सलामी ली और उसका निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होनें समारोह स्थल पर उपस्थित कर्मियों और उनके परिजनों को संबोधित भी किया।

समारोह में कर्मचारी और उनके परिजन रहे मौजूद

समारोह में कर्मचारी और उनके परिजन रहे मौजूद

देश के सपूतों को किया नमन

अपने संबोधन में एस. बाब्जी ने पूर्वी क्षेत्र­­-I मुख्यालय के कर्मचारियों व उनके परिजनों, सीआईएसएफ कर्मियों, अन्य सुरक्षाकर्मियों और यूपीएलकर्मियों को 74वें गणतन्त्र दिवस की शुभकामनाएं दी तथा देश की आज़ादी के लिये शहीद होने वाले देश के सपूतों को शत-शत नमन् किया। एस. बाब्जी ने एनटीपीसी की गौरवशाली यात्रा पर संक्षिप्त प्रकाश डाला और पूर्वी क्षेत्र­­-I के महत्वपूर्ण उपलब्धियों की विस्तृत जानकारी देते हुए देश की ऊर्जा जरूरतों को पूरा करने में लगे सभी कर्मचारियों, उनके परिजनों, सहयोगी, संस्थाओं के प्रयासों और अमूल्य योगदान हेतु सभी का आभार जताया।

लोक कलाकारों ने दी प्रस्तुति

कार्यक्रम के दौरान एस. बाब्जी ने केंद्र सरकार और राज्य सरकार द्वारा चलाए जाने वाले विभिन्न जन-जागरूकता अभियानों में सभी कर्मचारियों और उनके परिजनों की सक्रिय भागीदारी से इसे सफल बनाने के लिए सभी को धन्यवाद दिया। समारोह के दौरान स्थानीय लोक कलाकारों द्वारा देश-भक्ति पर आधारित एक-से-एक बेहतरीन गानों की प्रस्तुति ने उपस्थित लोगों को देश-भक्ति और जोश से ओत-प्रोत कर दिया ।

समारोह के दौरान, सुजाता लेडिज क्लब की अध्यक्षा डी. रत्नाकुमारी, महाप्रबन्धक (प्रचालन सेवाएँ) ए. आर. दाश, महाप्रबन्धक (सुरक्षा) एस. सतीश, महाप्रबन्धक (मा.सं.) समीरन सिन्हा रॉय तथा सुजाता लेडिज क्लब की सदस्याओं सहित बड़ी संख्या में कर्मचारी-अधिकारीगण समारोह स्थल पर उपस्थित रहे ।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: