• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Muzaffarpur
  • In The Kudhani By election, The State President Of AIMIM Narrated A Lot To The BJP And The Grand Alliance, Said We Can Never Forgive The BJP

मुजफ्फरपुर3 मिनट पहले

प्रेस कांफ्रेंस करते AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष

कुढ़नी उपचुनाव में AIMIM उम्मीदवार गुलाम मुर्तुजा के समर्थन में आज प्रदेश अध्यक्ष अख्तरूल इमान जनसंपर्क करने पहुंचे। उन्होंने गांव में घूमकर अपने उम्मीदवार को जिताने की अपील की। उन्होंने सभी तबके के लोगों से मुलाकात की और एक बार गुलाम मुर्तुजा को मौका देने का आग्रह किया। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा की बिहार में सिर्फ जातिवाद की राजनीति हो रही।

जब उनसे पूछा गया की आपकी पार्टी पर भाजपा की B टीम होने का आरोप लगता है तो उन्होंने कहा कि कौन ये आरोप लगाता है। आपलोग, मीडिया वाले। वहीं महागठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि वह लोग पहले अपने अंदर झांककर देखें। उनका जमीर मर गया है क्या, जो इस तरह की बात करते हैं। वे तो खुद भाजपा की B टीम थे। आज महागठबंधन में शामिल हो गए हैं तो हमपर आरोप लगा रहे हैं। आज मजबूत आवाज बनकर AIMIM उभर रही है। इसलिए सभी को दिक्कत हो रही।

सामंतवादों के बदन में नोचनी होने लगी

AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा की ये वही राजद है जो 90 के दशक में भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाई थी। मामला ये है की इस सामंतवादी राज में जब भी किसी गरीब के बदन पर अच्छा कपड़ा आया है तो सामंतवादो के बदन में नोचनी होने लगती है। गरीबों के घर में अच्छा भोजन बनता है तो अमीरों के पेट में ऐंठन होने लगती है।

भाजपा को हम माफ नहीं कर सकते

उन्होंने कहा की भाजपा को हम कभी भी माफ नहीं कर सकते हैं। जब भी भाजपा का नाम आता है तो हमारे जेहन में गुजरात में मां बहनों की लाशें दिखती है। इबाद्तखाने के टूटे हुए मेहराब हमको नजर आते हैं। उन्होंने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया। कहा की 60 साल तक गरीबों और अकलियतों को कहां रखा है। इसका हिसाब दें।

लालू यादव और नीतीश कुमार व्हाइट पेपर जारी करें

उन्होंने कहा की लालू यादव की सरकार 15 साल तक रही। MY समीकरण की बात करते हैं। वाईट पेपर जारी करें और बताएं की M को क्या मिला और Y को क्या मिला। नीतीश कुमार भी व्हाइट पेपर जारी करें और बताएं की जिन अकलियतों के वोट वो चाहते हैं। उनके लिए क्या किया। हिम्मत है तो बताएं। AIMIM से सब लोग चिढ़ने लगे हैं। कुढ़नी में हमलोग लड़ने लगे हैं तो सब हमसे चिढ़ने लगे हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: