• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Siwan
  • The Seller Of Poisonous Liquor In Siwan Confessed The Crime, Said I Had Delivered The Liquor, After The Death Of The People, The Liquor Was Thrown In The Wheat Field

सीवान19 मिनट पहले

आरोपी मंटू बिंद, गांव में बेची थी शराब।

सीवान में जहरीली शराब पीने से 9 लोगों की मौत के बाद शराब डिलीवरी करने वाले तस्कर मंटू बिंद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार की शाम करीब 5 बजे मेडिकल चेकअप के लिए सीवान सदर अस्पताल लेकर पहुंची। इस दौरान गिरफ्तार तस्कर मंटू बिंद ने अपना गुनाह सबके सामने स्वीकार किया। मंटू ने बताया कि उसने ही गांव में लोगों को शराब की डिलीवरी की थी।

उसने बताया कि जब शराब पीने से एक व्यक्ति की मौत हुई तो उसे आशंका हुआ कि शराब के कारण मौत हुई है। इसके आधार पर वह शराब बिक्री करने के लिए देने वाले दीपक चौहान को फोन किया… लेकिन दीपक ने सारी बातों को मजाक में उड़ा दी। इसके बाद चार लोगों की आंखों की रोशनी चली गई। कुछ लोगों के सीने में जलन होने लगी। लोग दवा लेने लगे। इसके बाद उसे लगा कि सभी लोगों को शराब पीने से ही परेशानी हो रही है। जिसके बाद वह शराब को घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर ले जाकर एक गेहूं की खेत में उड़ेल दिया था।

शराब ठिकाने लगाने के लिए गेहूं कि खेत में उड़ेला।

मामला लकड़ी नवीगंज ओपी थाना क्षेत्र के भोपतपुर पंचायत के बाला गांव का है। पहला मामला 22 की सुबह जहरीली शराब पीने से एक व्यक्ति की मौत होने की अफवाह गांव में फैली थी। इसके बाद सभी लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी। उन्हें अस्पताल ले जाए गए और एक के बाद एक अब तक 9 लोगों की मृत्यु हो गई है। जबकि 12 से अधिक लोगों की इलाज अलग-अलग जगहों पर चल रही है।

मंटू ने कैमरे में अपने गुनाह कबूल किए।

मंटू ने कैमरे में अपने गुनाह कबूल किए।

मंटू बिंद ने स्वीकारा आरोप

50 लीटर के ड्रम में शराब बनाया था। इसके बाद अलग-अलग 5 लीटर के पॉलीथिन के पैकेट में 10 पैकेट बनाया। इसके बाद शराब पीने वाले लोगों के बीच इसका बिक्री कर दिया। मंटू ने कैमरे में बताया कि बेलदारी टोला गांव निवासी दीपक चौधरी ने ही 21 तारीख की शाम करीब 7:30 बजे शराब निर्मित करने वाली सभी सामग्री उन्हें दिया था। रात्रि में शराब की बिक्री की जिसके बाद एक व्यक्ति की सुबह होते-होते मृत्यु हो गई।

सीवान सदर अस्पताल में मंटू बिंद को मेडिकल जांच के लिए लाई थी पुलिस।

सीवान सदर अस्पताल में मंटू बिंद को मेडिकल जांच के लिए लाई थी पुलिस।

मंटू बिंद को मेडिकल चेकअप के बाद भेजा गया जेल

गांव में शराब बिक्री करने वाले आरोपी मंटू बिंद को पुलिस मेडिकल चेकअप के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंची। इसके बाद उसका मेडिकल चेकअप कराने के बाद जेल भेज दिया। पुलिस दो भाई संदीप और दीपक चौहान को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। उम्मीद है कि इसमें और कुछ सुराग मिल सकते है।

सैनिटाइजर बनाने के नाम पर मंगवाते थे एथेनॉल, बनाते थे शराब

शराबकांड के मास्टरमाइंड, संदीप और दीपक।

शराबकांड के मास्टरमाइंड, संदीप और दीपक।

सीवान में जहरीली शराबकांड के पीछे दो मास्टरमाइंड हैं, संदीप और दीपक। इन दोनों की धन और शोहरत कमाने की लालच ने 9 लोगों की जान ले ली। जिले के दरौंदा थाना क्षेत्र के बेलदारी टोला गांव के रहने वाले स्व. बिजय चौहान के 2 पुत्र 24 वर्षीय संदीप कुमार तथा 26 वर्षीय दीपक कुमार ने ही लकड़ी नबीगंज थाना क्षेत्र के बाला गांव निवासी मंटू बिंद और सुरेंद्र बिंद को जहरीली पेय पदार्थ बनाने के लिए ले जाकर दिया था। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों भाई संदीप और दीपक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनके यहां छापेमारी कर 50 लीटर स्प्रिट और एक बोरा फिटकरी बरामद किया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें…

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: