• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Arwal
  • The Driver Of Uttar Pradesh Died In The Collision Of The Container And The Tailor, The Driver Was Trapped In The Truck For 4 Hours

अरवल19 मिनट पहले

अरवल में सड़क हादसा, एक की मौत

अरवल जिले के सदर थाना क्षेत्र के उमैराबाद हाई स्कूल के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग 139 पर दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई जिसमें उत्तर प्रदेश के चालक की मौत हो गई। इस घटना में खलासी बुरी तरह जख्मी हो गया जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। शुक्रवार की मध्यरात्रि गुजरात से दवा लेकर पटना जा रहे कंटेनर ने टेलर में पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें चालक और खलासी ट्रक में फंस गए। घटना के बाद आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच कर चालक और खलासी को बाहर निकालने की जद्दोजहद की।

चालक बुरी तरह ट्रक में फंसा हुआ था इसीलिए उसे बाहर नहीं निकाला गया ग्रामीणों ने खलासी को ट्रक से बाहर निकाल कर उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की सूचना सदर थाने की पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने भी ट्रक चालक को बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन चालक बाहर नहीं निकल सका और तड़प तड़प कर उसकी जान चली गई। चालक 4 घंटों तक चिल्लाता रहा लेकिन सारी जद्दोजहद के बाद भी चालक बाहर नहीं निकल पाया। शनिवार की सुबह पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। खलासी ने बताया कि स्पीड ब्रेकर के कारण आगे जा रही टेलर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाई जिसके बाद हमारी गाड़ी की पीछे से टक्कर हो गई।

चालक की मौत के बाद तमाशबीन बनी रही पुलिस

शनिवार की सुबह चालक की मौत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस तमाशबीन बनी रही। किसी ने शव बाहर निकालने की कोशिश नहीं की इसके बाद स्थानीय ग्रामीण शोएब आलम ने मानवता का परिचय देते हुए शव को बाहर निकाला। 22 वर्षीय मृतक चालक नरेश पाल पिता वीरमल पाल और खलासी 18 वर्षीय ऋषि पाल पिता ईश्वरी पाल रामपुर जिले के भोट गांव का रहने वाला है। दोनों अपने रिश्तेदार हैं रिश्ते में दोनों भाई लगते हैं। घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: