• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Aurangabad
  • People Outraged By The Murder Of District Councilor Husband Took To The Road, Sujit Mehta Was Murdered In Broad Daylight In Aurangabad, People Gheraoed The Police Station

औरंगाबादएक घंटा पहले

औरंगाबाद में शुक्रवार की शाम औरंगाबाद जिले के अंबा थाना क्षेत्र के दधपा गांव के बतरे नदी पर हथियारबंद अपराधियों द्वारा पूर्व जिला परिषद के पति को गोलियों से भून दिया गया। जिसमे जिला परिषद के पति सुमन कुशवाहा की मौत हो गयी। जबकि साथ मे एक रहे दोस्त चंदन को तीन गोली लगने से गंभीर रूप से घायल अवस्था मे उनका इलाज पटना में कराया जा रहा है।

अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पूरे जिले के लोग एकजुट होकर उनके शव को लेकर हजारो हजार की संख्या में आक्रोशित लोग सड़क पर उतरकर थाने का घेराव किया एवं नेशनल हाइवे 98 को जाम किया और जबतक जिला प्रशासन की ओर से कोई प्रतिक्रिया नही मिलेगी तबतक यह लोग शव के साथ सड़क पर ही अड़िग रहेंगे।

प्राप्त जानकारी अनुसार बिहार से लेकर झारखंड तक सुजीत मेहता की दहशत चलती थी जिन्होंने मुन्ना सिंह को दिनदहाड़े गोली मारी थी जिसके लिए वे सजा भी काट चुके थे। सुजीत मेहता की पत्नी सुमन कुशवाहा 2016 से 2021 तक जिला पार्षद रही लेकिन उनका सपना बड़ा था जिसके कारण उन्होंने जिला पार्षद का चुनाव दुबारा नही लड़ा।

सुजीत मेहता बनना चाहते थे विधायक लेकिन सपना रह गया अधूरा

बता दें सुजीत मेहता बहुत कम समय मे एक बड़ा चेहरा बन गए थे। सुजीत मेहता विधायक बनना चाहते थे लेकिन उनका सपना अधूरा रह गया। लेकिन सवाल खड़ा होता है कि अपराधी इनको क्यो मारा? अपराधियों की उम्र क्या थी? किस रास्ते से भागे? अपराधियों की इनसे क्या दुश्मनी थी?

सुजीत मेहता को न्याय दिलाने हेतु अनिश्चितकालीन धरने पर शव के साथ बैठे लोग भूख हड़ताल पर हैं। घटना के बाद में पूरे इलाके में सन्नाटा है। पूरी बाजार बंद है लोगो का आवागमन बाधित है।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: