वाराणसी15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

वाराणसी में मुठभेड़ के दौरान भागे बदमाश लल्लन सिंह पर पुलिस ने एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया है।

वाराणसी में मुठभेड़ के दौरान पुलिस को चकमा देकर भागे लल्लन सिंह पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया गया है। वाराणसी के पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश ने मंगलवार को कहा कि फरार लल्लन सिंह के बारे में जानकारी देने वाले की पहचान गोपनीय रखी जाएगी।

वाराणसी में 14 दिन पहले दरोगा को गोली मार कर सरकारी पिस्टल लूटने वाले दो सगे भाई कल भेलखा गांव के पास रिंग रोड पर पुलिस एनकाउंटर में ढेर कर दिए गए थे। पुलिस को अब मुठभेड़ के दौरान मौके से भाग निकले दोनों बदमाशों के तीसरे भाई लल्लन सिंह की तलाश है।

पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश ने बताया कि ऑपरेशन पाताललोक के तहत आज SIT और ऑपरेशनल टीम को आगे की रणनीति के बारे में समझाया गया है।

पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश ने बताया कि ऑपरेशन पाताललोक के तहत आज SIT और ऑपरेशनल टीम को आगे की रणनीति के बारे में समझाया गया है।

पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश ने बताया कि ऑपरेशन पाताललोक के तहत आज SIT और ऑपरेशनल टीम को आगे की रणनीति के बारे में समझाया गया है। लल्लन की तलाश में वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस की 3 टीमें बिहार रवाना कर दी गईं हैं। इसके अलावा तीनों बदमाश भाइयों को वाराणसी के मंडुवाडीह क्षेत्र में शरण देने वाले रिश्तेदारों पर अब कमिश्नरेट की पुलिस शिकंजा कसेगी। तीनों बदमाशों के शरणदाताओं को चिन्हित कर उनकी सूची तैयार कर ली गई है।

मददगार किए गए चिन्हित, होगी कार्रवाई

पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश ने कहा कि अब तक के इनवेस्टिगेशन के प्रगति की समीक्षा की गई है। उन्होंने बताया कि इस गैंग की वाराणसी में मदद करने वालों की पहचान कर ली गई है । उनके विरुद्ध भी उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल हमारा अगला टास्क लल्लन सिंह को जल्द गिरफ्तार करना है। उसके साथ ही इस गिरोह के शरणदाता और मददगार भी कार्रवाई की जद में आएंगे।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि वाराणसी में शरण लेने वाले तीनों बदमाशों के शरणदाताओं को चिन्हित कर उनकी सूची तैयार कर ली गई है।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि वाराणसी में शरण लेने वाले तीनों बदमाशों के शरणदाताओं को चिन्हित कर उनकी सूची तैयार कर ली गई है।

8 नवंबर की शाम मारी थी दरोगा को गोली

बीती 8 नवंबर की शाम लक्सा थाने में तैनात 2015 बैच के दरोगा अजय यादव को गोली मार कर 3 बदमाशों ने उनकी पिस्टल छीन ली थी। अजय मूल रूप से प्रतापगढ़ जिले के भीखमपुर गांव के रहने वाले हैं। उन्होंने रोहनिया थाना के जगतपुर क्षेत्र में प्लाॅट खरीदा है और अब वहीं मकान बनवा रहे हैं।

8 नवंबर की शाम वर्दी पहने हुए अजय अपनी बुलेट से अपने प्लाट पर जा रहे थे। जगतपुर नहर क्षेत्र के पास मॉस्क लगाए हुए तीन बदमाशों ने उन्हें घेर कर रोक लिया। कहासुनी और गालीगलौज के साथ ही तीनों बदमाश अजय के साथ हाथापाई करने लगे।

दरोगा ने बदमाशों को दबोच लिया था

हाथापाई करने वाले 2 बदमाशों को अजय ने दबोच लिया था। उसी दौरान तीसरे ने उनकी कमर से पिस्टल निकाल कर उनके सीने में दाईं ओर गोली मार दी थी। गोली मारने के साथ ही बदमाश अजय की सरकारी पिस्टल, 10 कारतूस, पर्स और मोबाइल लूट लिए थे। इसके बाद असलहा लहराते हुए भाग निकले थे। बदमाशों की गोली से घायल दरोगा अजय पैदल ही भागते हुए अस्पताल पहुंचे थे और डॉक्टरों को बताए थे कि उन्हें गोली मारी गई है। इस पर आनन-फानन उनका इलाज शुरू हुआ था और ऑपरेशन कर गोली निकाली गई थी।

9 सितंबर को कोर्ट से हुए थे फरार

पुलिस के अनुसार, रजनीश, मनीष और लल्लन 9 सितंबर 2022 को पटना की बाढ़ जिला अदालत के टॉयलेट की दीवार तोड़कर फरार हो गए थे। तभी से बिहार पुलिस उनकी तलाश कर रही थी। पटना से भाग कर तीनों भाई वाराणसी में मंडुवाडीह क्षेत्र में शरण लिए हुए थे। तीनों के खिलाफ हत्या, लूट और आर्म्स एक्ट सहित अन्य आपराधिक आरोपों में आधा-आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे बिहार और यूपी में दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: