• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Muzaffarpur
  • Sunken Slab As Soon As You Climb The Highway; Girl Student Standing Waiting For An Auto Fell And Got Stuck In The Drain, In Order To Save Her The Leg Of The Laborer Was Amputated By JCB

मुजफ्फरपुर5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

नाले में फंसी छात्रा ।

बालू लदे हाईवा के अघाेरिया बाजार चाैराहे पर बुधवार की सुबह नाले पर चढ़ते ही स्लैब भरभरा कर ध्वस्त हाे गया। जहां यह हादसा हुआ, वहीं ऑटाे के इंतजार में खड़ी एमडीडीएम काॅलेज की छात्रा तान्या नाले में गिर गई। तान्या काे काॅलेज जाना था। लेकिन, गिरने के कारण वह नाले में फंस गई। इसके बाद तीन जेसीबी मंगवा कर पहले हाईवा से बालू अनलोड की गई। फिर तान्या काे नाले से निकाला गया।

इस दाैरान उसका पैर फ्रैक्चर हाे गया। इस दौरान उसे बचाने के लिए नाले में उतरे मधाैल निवासी मजदूर शंभू सहनी काे पैर गंवानी पड़ी। तान्या काे लाेगाें ने ब्रह्मपुरा के एक नर्सिंग हाेम में भर्ती कराया। जहां से पटना रेफर कर दिया गया। वहीं, मजदूर शंभू सहनी काे पहले एसकेएमसीएच ले जाया गया। बाद में उसे भी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इधर, घटना को लेकर स्थानीय लाेगाें ने अघाेरिया बाजार चाैक पर स्मार्ट सिटी और ट्रैफिक पुलिस के खिलाफ जमकर हंगामा किया। वे स्मार्ट सिटी के निर्माण पर सवाल उठा रहे थे। इधर, काजी महामदपुर थानेदार दिगंबर प्रसाद ने कहा कि बचाव के दौरान मजदूर जेसीबी के पीछे गया। जेसीबी के पिछले हिस्से की चपेट में आने से उसका पैर कट गया।

तान्या बाेली- सुबह में मिठाई दुकान के सामने खड़ी थी; जब तक संभल पाती, नाले में गिर गई

छात्रा तान्या ने बताया कि सुबह सुस्ता से अघाेरिया बाजार चाैक पहुंची। मिठाई दुकान के सामने ऑटाे के लिए खड़ी थी। रामदयालु की ओर से आकर हाईवा चाैराहे पर कलमबाग की ओर घूमा। जब तक मैं पीछे हटती, हाईवा नाले पर चढ़ते हुए दुकान के पिलर से टकराया। जबर्दस्त आवाज हुई। मैं कुछ समझ पाती तब तक नाले में गिर गई। हाईवा का चक्का भी नाले में धंस गया। मैं नाले में चक्का के ठीक नीचे फंस गई। घंटे भर बाद निकाला जा सका।

अघाेरिया बाजार चाैक पर जंक्शन इंप्रूवमेंट के तहत चल रहा है काम

स्मार्ट सिटी से अघाेरिया बाजार चौक पर जंक्शन इंप्रूवमेंट का काम हो रहा है। लेकिन, निर्माण एजेंसी मानमर्दन शुक्ला कंस्ट्रक्शन के अनुसार, हादसे वाली जगह पर अभी स्लैब ढाला ही नहीं गया है। इधर, पथ निर्माण विभाग ने भी अपना पल्ला झाड़ लिया। कहा- वहां स्मार्ट सिटी का काम बहुत दिनाें से चल रहा है।

स्मार्ट सिटी के काम के दाैरान पहले भी हाे चुके हैं हादसे

सिकंदरपुर में सीवरेज लाइन का गड्ढा खोदते समय सीतामढ़ी के मजदूर की माैत।

स्टेशन राेड में स्ट्रीट लाइट के तार के संपर्क में आए रेलयात्री की करंट से माैत।

महेश बाबू चाैक पर स्मार्ट सिटी एजेंसी के हाईवा की चपेट में युवक की माैत।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: