• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Begusarai
  • Due To The Mistake Of ASM, The Train Was Turned On The Other Track, Due To The Driver’s Understanding, It Returned To The Track.

बेगूसराय42 मिनट पहले

बेगूसराय में टला बड़ा रेल हादसा

बेगूसराय में ट्रेन चालक की सूझबूझ से आज एक बड़ा रेल हादसा होते-होते उस वक्त टल गया जब एएसएम की गलती से ट्रेन को निर्धारित पटरी से ना ले जाकर दूसरी पटरी पर टर्न अप कर दिया गया । गनीमत यह रही कि थोड़ी दूर आगे बढ़ने के बाद ही ड्राइवर को आभास हुआ और उसने ट्रेन को रोककर कंट्रोल से बात की। तत्पश्चात ट्रेन को निर्धारित पटरी पर लाया गया एवं उसे गंतव्य के लिए रवाना किया गया । हालांकि इस संबंध में पदाधिकारी कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे हैं एवं इस घटना की जानकारी नहीं दी जा रही है ।

मामला समस्तीपुर कटिहार रेल खंड के बछवारा जंक्शन की है । बताया जा रहा है कि बछवारा जंक्शन पर गुवाहाटी- जम्मूतवी अमरनाथ एक्सप्रेस जैसे ही पहुंची तो उसे निर्धारित पटरी पर ना ले जाकर दूसरी पटरी पर टर्न अप कर दिया गया था ।

मिली जानकारी के अनुसार प्रारंभिक जांच के बाद वरीय पदाधिकारियों के द्वारा ड्यूटी पर तैनात एसएम को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है एवं मामले की जांच की जा रही है। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा है कि एसएम की गलती के बावजूद ड्राइवर की सूझबूझ से आज एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया ।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: