• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • PK’s Taunt On CM, His Priority Is To Remain Chief Minister, Said Nitish Kumar Will Join BJP In A Minute If Needed

पटना20 मिनट पहले

चुनावी रणनीतिकार रहे प्रशांत किशोर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव पर एक बार फिर से निशाना साधा है। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि अगर नीतीश कुमार को जरूरत पड़ी तो वह एक मिनट के अंदर भाजपा में शामिल हो जाएंगे। उनकी पहली प्राथमिकता मुख्यमंत्री बने रहना है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लालू के बेटे होने के अलावा तेजस्वी की कोई पहचान नहीं है। बता दें कि गुरुवार को प्रशांत किशोर ने जन सुराज पदयात्रा के 54वें दिन की शुरुआत पूर्वी चंपारण जिले के गायघाट पंचायत में की वहा पर मीडिया को संबोधित किया।

नीतीश कुमार को जरूरत पड़ी तो 1 मिनट में भाजपा में हो जाएंगे शामिल

PK ने कहा कि अगर राजनीतिक परिस्थितियां बदली तो नीतीश कुमार को बदलने में देर नहीं लगेगी। साल 2015 में नीतीश कुमार ने सदन में कहा था- मैं मिट्टी में मिल जाऊंगा, लेकिन भाजपा में नहीं जाऊंगा और 2 साल बाद वे बिना किसी वजह से भाजपा में चले गए। इसके बाद उन्होंने कहा की 2015-16 में जिस तरह खिड़की अरुण जेटली थे, ठीक उसी तरह राज्यसभा अध्यक्ष हरिवंश नारायण सिंह के माध्यम से वे भाजपा के संपर्क में है।

अगर भविष्य में नीतीश कुमार को जरूरत पड़ी तो उन्हें गठबंधन बनाने और भाजपा में शामिल होने में 1 मिनट भी नहीं लगेगा। इसके साथ प्रशांत ने कहा की नीतीश कुमार की बस एक ही प्राथमिकता है कि मैं मुख्यमंत्री बना रहा हूं, बाकी राज्य में जो चलता है वह चलता रहे अफसरशाही चलती रहे।

2015 में नीतीश ने कहा था मिट्टी में मिल जाऊंगा, लेकिन भाजपा में नहीं जाऊंगा।- प्रशांत किशोर

लालू यादव के लड़के होने के अलावा तेजस्वी यादव की कोई पहचान नहीं

प्रशांत किशोर ने मीडिया से बातचीत करते हुए उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि लालू यादव के लड़के होने के अलावा तेजस्वी यादव की कोई पहचान नहीं है। आगे उन्होंने यह भी कहा है कि पिछले 30 सालों में हम छोटे भाई नीतीश कुमार और बड़े भाई लालू यादव की सरकार देखते आ रहे हैं दोनों भाई एक दूसरे के पूरक हैं। इसके साथ ही दोनों ने यह धारणा बना दी है कि बिहार इससे बेहतर नहीं हो सकता है।

तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए प्रशांत बोले कि चाचा-भतीजा में भतीजे की व्यक्तिगत पहचान केवल इतनी है की वे लालू यादव के बेटे हैं। तेजस्वी यादव ने शिक्षा ,खेलकूद या अन्य कोई सामाजिक कार्य या किसी भी क्षेत्र में ऐसा कोई काम नहीं किया जिसका संज्ञान लिया जाए। जिस जंगलराज को खत्म करने के नाम पर नीतीश कुमार यहां काम कर रहे हैं उसी को फिर पीछे के दरवाजे से घुसाने की कोशिश कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: