• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Katihar
  • Raids On The Premises Of Suspended DSP In Katihar, Action Taken In Disproportionate Assets Case, Raid In Patna And Araria Too

कटिहार16 मिनट पहले

निलंबित डीएसपी रंजीत रजक।

कटिहार में बीपीएससी पेपर लीक करने के मामले में आर्थिक अपराध इकाई के द्वारा निलंबित डीएसपी रंजीत रजक के मनिहारी स्थित आवास और बहन के नाम पर खोले गए किसान सेवा हैप्पी पेट्रोल पंप पर छापेमारी कर रहे है। आय से अधिक संपत्ति के मामले में जांच चल रही है। छापेमारी दल में आर्थिक अपराध इकाई के पदाधिकारियों के साथ मनिहारी के स्थानीय पुलिस भी बड़ी संख्या में शामिल है दोनों जगहों पर सभी अधिकारी छापेमारी कर रहे है।

घर में रखे सभी दस्तावेज और संपत्ति की छानबीन चल रही है। हालांकि प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा कोई भी बयान जारी नहीं किया गया कि अभी तक कितनी संपत्ति बरामद की गई है।

गौरतलब हो कि बिहार लोक सेवा आयोग की परीक्षा में पेपर लीक करने के आरोप में रंजीत रजक को गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने अपने घर के सभी सदस्यों को ऊंचे ऊंचे पदों पर नौकरी लगाई थी। इसके अलावे बीपीएससी परीक्षा पास करवाने के लिए वे अभ्यर्थियों से मोटी रकम लेकर उन्हें पास करवाते थे।

इस दौरान उन्होंने भी बीपीएससी परीक्षा पास कर डीएसपी बन गए और यहां से उनका राजनीतिक लोगों से जान-पहचान काफी बढ़ी। इस दौरान उन्होंने कई ऐसे काम किए। जिनसे उन्होंने काफी पैसा कमाया और कई जगह उन्होंने जमीन खरीदी। कुछ जमीन अपने नाम पर कुछ ससुराल वाले लोगों के नाम पर उन्होंने खरीदे हैं।

आर्थिक अपराध इकाई बिहार पटना का गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि रंजीत कुमार के पास आय से अधिक संपत्ति है। सूचना प्राप्त होने के बाद न्यायालय से छापेमारी का वारंट निकाला गया। छापेमारी वारंट मिलने के बाद सर्वप्रथम पटना स्थित किराए के फ्लैट में अपराध इकाई ने छापेमारी की। इसके पश्चात मनिहारी थाना के स्थित हसंवर गांव स्थित उनके आवास और हैप्पी फ्यूल पेट्रोल पंप में छापेमारी जारी है इसके साथ ही अररिया जिला स्थित उनके ससुराल में भी आर्थिक अपराध इकाई की टीम के द्वारा छापेमारी की जा रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: