• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Buxar
  • Even After 75 Years Of Independence, There Is No Road, The Villages Of The Block Are Deprived Of Development

बक्सर27 मिनट पहले

बक्सर में चरपाई से मुख्य सड़क पर जाते मरीज

बक्सर जिला के नवानगर प्रखंड के अतिमी पंचायत के अमीरपुर गांव आजदी के 75 साल के बाद भी विकास से कोसो दूर है।जहां अभी भी रास्ता के अभाव में बीमार लोगों को मुख्य सड़क तक पहुचाने के लिए चरपाई के साथ चार कंधों की जरूरत पड़ती है।सबसे ज्यादा बरसात के मौसम में ग्रामीणों को परेशानियों झेलनी पड़ती है।सबसे बड़ी बात यह है की यह गांव नवानगर ब्लॉक से मात्र 500 मीटर की दूरी पर है।लेकिन सड़क के अभाव में मुख्य सड़क से गांव में आने जाने के लिए आज भी लोग खेत की पगडंडीयो से होकर गुजरते है।

ग्रामीणों द्वारा चरपाई पर एक बीमार को गांव से सड़क तक ले जाते हुए फोटो वीडियो बना कर बक्सर डीएम से अनुरोध करते हुए कहा है कि माननीय जिलाधिकारी महोदय सर आपको कुछ फोटो वीडियो भेज रहा हूं यह हाल बिहार के बक्सर जिला के नवानगर प्रखंड के अंतर्गत अतिमी पंचायत के गांव अमीरपुर जहां अभी भी रास्ता के अभाव में लोगों को बरसात के मौसम में इलाज के लिए खटिया पर लाद कर ले जाना पड़ता है। सर आपसे विनती है आप इस पर विशेष कर थोड़ा ध्यान देने का कृपा करें।अब देखना है कि क्या डीएम द्वारा इस गांव के ग्रामीणों की पुकार का असर होता है।

ग्रामीण चंदन सिंह ने बताया कि अमीरपुर 3 वार्ड का गांव है।जिसकी आबादी लगभग 500 के आसपास है।इसमें गांव के 300 लोगो के घर मुख्य सड़क तक जाने के लिए 200 मिटर का सड़क है।लेकिन लगभग 200 लोग पगडंडी के सहारे मुख्य सड़क तक पहुंचते है।जबकि नक्शा में 16 फिट का रास्ता है।उसके बाद भी बनाया नही गया।

ग्रामीण रंजन यादव ने कहा कि अतिमी पँचायत अमीरपुर गांव का पूरब टोला के 75 प्रतिशत लोगो को आनेजाने के लिए आज तक रास्ता नही बन पाया है।सबसे ज्यादा परेशानी बरसात में होती है।वही इस सम्बंध में नावानगर नगर बीडीओ से बात की गई तो उन्होंने कहा कि जांच करवाते है क्यों सड़क नही बन पा रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: