• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Siwan
  • Death Of Victim Injured By Bullets Of Criminals In Siwan, Angry People Created Ruckus, Arson And Blocked The Road; Chased The Policemen

सीवान8 मिनट पहले

सीवान-शीतलपुर मुख्य पथ पर अफराद मोड़ के पास सड़क जाम कर प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन करते लोग।

सीवान में अपराधियों की गोली से गंभीर रूप से घायल अधेड़ की इलाज के दौरान मौत के बाद लोगों में आक्रोश भड़क उठा है। इसके बाद आक्रोशित भीड़ ने सीवान-शीतलपुर मुख्य पथ पर अफराद मोड़ के समीप आगजनी कर यातायात को पूरी तरह से बाधित कर दिया है। इधर लोगों के हंगामा की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस कर्मियों को आक्रोशित भीड़ ने खदेड़ दिया है। लोग मौके पर एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े है।

आक्रोशित भीड़ पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रही है। बताते चलें की पूरी घटना 2 दिन पूर्व 20 सितंबर की है। जहां बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने महाराजगंज थाना क्षेत्र के माघी गांव निवासी पिता पुत्र की गोली मार दी थी। जिसमें पिता की स्थिति गंभीर बनी हुई थी जिनका इलाज पटना पीएमसीएच में चल रहा था। आज पीड़ित की इलाज के दौरान मौत होते ही लोगों में आक्रोश भड़क उठा और लोगों ने प्रशासन के खिलाफ सड़क को बाधित कर नारेबाजी शुरू कर दी।

लोगों का आरोप है कि घटना के 2 दिन गुजर जाने के बावजूद भी अभी तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। बताया जाता है कि 20 सितंबर मंगलवार की रात करीब 8:00 बजे बाइक सवार बैखोफ अपराधियों ने दरवाजे पर बैठे पिता पुत्र को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। घटना में महाराजगंज थाना क्षेत्र के माघी गांव निवासी सत्येंद्र सिंह तथा उसका 24 वर्षीय पुत्र चंदन सिंह के रूप से घायल हो गए थे जिसके बाद सत्येंद्र सिंह को पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया था।

पटना पीएमसीएच में इलाज के दौरान मौत के बाद बवाल

बताते चलें कि पटना पीएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती सत्येंद्र सिंह को तीन गोली लगी थी जिसके बाद उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई थी। 2 दिनों तक जिंदगी और मौत से जूझ रहे सत्येंद्र सिंह की आज इलाज के दौरान पटना पीएमसीएच में दोपहर के करीब 12:00 बजे मौत हो गई। घटना के बाद मृतक का शव जैसे ही अफराद मोड़ पहुंचा इसी दौरान आक्रोशित भीड़ ने शव को सड़क पर रखकर आगजनी कर यातायात को बाधित कर दिया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: