• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Arwal
  • Letter Issued By CPI Maoist Organization In Arwal, Kiln Operator In Panic; Bihar Bhaskar Latest News

अरवल2 घंटे पहले

अरवल जिले में प्रतिबंधित नक्सली संगठनों की आहट फिर से सुनाई देने लगी है। भाकपा माओवादी संगठन के द्वारा पर्चा भेज कर करपी तथा बंसी थाने में संचालित ईट भट्टा संचालकों से लेवी मांगी गई है। लेवी नहीं देने वाले ईट भट्ठा संचालक को अंजाम भुगतने की चेतावनी दिया है। धमकी भरा पर्चा से ईट भट्ठा मालिक दहशत में हैं।

पर्चा में कहा गया है कि अति शीघ्र पार्टी कोष में पैसा जमा करें नहीं तो भाकपा माओवादी कठोर कार्रवाई करने के लिए स्वतंत्र रहेगी। घटना की जानकारी होते ही पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है इस मामले में बंसी थाने में ईट भट्ठा संचालक के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। दरअसल भाकपा माओवादी संगठन के द्वारा पहली बार 28 दिसंबर को पर्चा भेज कर लेवी मांगी गई थी जिसमें निवेदक के रूप में उत्तरी एरिया कमेटी के रंजीत सिंह का नाम लिखा हुआ था।

एक बार फिर से 24 जनवरी को वंशी थाना क्षेत्र के विभिन्न ईट भट्ठा मालिकों को पार्टी के लेटर पैड पर पार्टी कोष में पैसा जमा करने की धमकी दी है। लेवी नहीं देने पर अंजाम भुगतने की भी बात कही गई है। करपी तथा बंसी इलाके में ईट भट्टा संचालकों में भय कायम हो गया है। धमकी के बाद ईट भट्ठा पर काम करने वाले मजदूर बिहार और झारखंड सहित अन्य जगहों से काम करने के लिए आते हैं वह फिलहाल ईट भट्ठा छोड़कर अपने घर लौट गए हैं।

ईट भट्टा मालिक न्याय की गुहार पुलिस प्रशासन से लगाई है। लगातार हो रही नक्सली संगठनों की आहट एक बार पुनः गूंज सुनाई देने लगी है चेहरा ढक कर नक्सली संगठन के लोग ईट भट्टे पर पहुंचे और मजदूरों को पर्चा थमा कर चले गए।इस मामले में एसपी मोहम्मद कासिम ने बताया कि एक भाटा संचालक द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है पुलिस की नजर इस मामले में कड़ी है और जल्द ही पर्चा भेजने वालों की गिरफ्तारी की जाएगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: