• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Siwan
  • 10 Thousand Looted By Shooting CSC Operator In Siwan, 3 Miscreants Had Arrived By Apachi Bike, Were Shot For Opposing The Robbery

सीवानएक घंटा पहले

पीड़ित तरुण सिंह।

सीवान के मैरवा थाना क्षेत्र क्षेत्र के मैरवा नौतन मुख्य मार्ग पर स्थित सुमेरपुर गांव के समीप गुरुवार की दोपहर तकरीबन 2:00 बजे अपाची बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने एक CSC संचालक को गोली मारकर 10 हजार रुपये की लूट कर ली। घटना के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। वही अपराधियों की गोली से गंभीर रूप से जख्मी CSC संचालक की पहचान मैरवा थाना क्षेत्र क्षेत्र के सुमेरपुर गांव निवासी वीरेंद्र सिंह का 24 वर्षीय पुत्र तरुण सिंह के रूप में हुई है।

बता दें कि तरुण सिंह सुमेरपुर गांव के बाजार पर एक CSC केंद्र चलाता है जहां पर ग्राहकों के आधार कार्ड से पैसो का लेनदेन करता है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि गुरुवार की दोपहर तरुण के CSC केंद्र पर ग्राहकों की भीड़ लगी थी। तरुण अपने CSC केंद्र में बैठकर ग्राहकों से पैसा का लेन देन कर रहा था। इसी बीच उजली रंग की अपाची बाइक पर सवार होकर पहुंचे 3 हथियार लैस अपराधियों ने CSC केंद्र में घुसकर पैसों की लूटपाट करना शुरू कर दिया।

CSC केंद्र इसी जगह पर हुई वारदात।

हालांकि जब CSC संचालक तरुण सिंह ने इसका विरोध किया तो बेखौफ अपराधियों ने उसे बाहर खींच कर गोली मार दी। बता दें कि तरुण के पेट में गोली लगी है जिसके बाद उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। घटना के बाद अपराधी हथियार को हवा में लहराते हुए वहां से भाग निकले। इसके बाद ग्राहकों के शोरगुल की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के सैकड़ों लोगों की भारी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई। इसके बाद पीड़ित को उठाकर आनन-फानन में इलाज कराने के लिए मैरवा रेफरल अस्पताल ले जाया गया। जिसके बाद चिकित्सकों ने स्थिति नाजुक बताते हुए सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

बता दें कि तरुण की स्थिति काफी दयनीय बनी हुई है जिसकी बार सीवान सदर अस्पताल से भी चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है। इधर घटना के बाद किसी ने इसकी सूचना डायल 112 टीम को दी। घटना के थोड़ी ही देर बाद मौके पर पहुंची डायल 112 के पुलिस कर्मियों को स्थानीय लोगों का खासा आक्रोश झेलना पड़ा है।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: